Home देश सामान्य राजस्थान: अलवर गैंगरेप मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, सीएम गहलोत बोले- दोषियों को मिलेगी सजा

राजस्थान: अलवर गैंगरेप मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, सीएम गहलोत बोले- दोषियों को मिलेगी सजा

आउटलुक टीम - MAY 07 , 2019
राजस्थान: अलवर गैंगरेप मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, सीएम गहलोत बोले- दोषियों को मिलेगी सजा
Symbolic Image

राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी इलाके में एक विवाहिता से किए गए गैंग रेप के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों में से एक आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। शेष चार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, ‘मैं इस मामले को गंभीरता से ले रहा हूं, राज्य के डीजीपी खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं और अपराधियों को सजा दी जाएगी।‘

14 टीमें चला रहीं तलाशी अभियान

प्रकरण को लेकर पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग ने प्रेसवार्ता कर मीडिया को इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की 14 टीमें जुटी हुई हैं।

डीजीपी कपिल गर्ग ने बताया कि गैंग रेप मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार लिया गया है। जल्द ही शेष उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा। पीड़िता का मेडिकल मुआयना करा लिया गया है।

क्या है मामला

अलवर के थानागाजी क्षेत्र में पति के सामने ही 5 युवकों ने ना सिर्फ महिला का गैंगरेप किया बल्कि उसका विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। चुनावों के बीच गैंगरेप के इस शर्मसार कर देने वाले मामले ने पूरे सूबे को हिला दिया है।

पति के साथ ससुराल जा रही थी पीड़िता

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला 26 अप्रैल का है, जब महिला अपने पति के साथ ससुराल के लिए निकली थी। बताया जा रहा है कि रास्ते में ही दबंगों ने दंपती को रोक लिया। इसके बाद पति को बंधक बनाकर उसके सामने ही इन लोगों ने बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया।

वीडियो बनाकर किया वायरल

इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला का वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कथित तौर पर इस वीडियो में ये आरोपी हंसते हुए दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भी बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में शुरू में लापरवाही दिखाती रही। हालांकि बाद में लोगों के बढ़ते विरोध के बीच केस दर्ज करना पड़ा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से